Everything about interesting Movie and their Story

Thursday 26 July 2018

Tomb Raider - 2018


फिल्म प्रास्ताविक - Tomb Raider - 2018
        हॉलीवुड की इस साल की एक्शन थ्रिलर से भरपूर फिपम हिंदी में जरूर पसंद आएगी उस फिल्म का नाम Tomb Raider है। ये फिल्म इस साल 16 मार्च 2018 में रिलीज हुई है। फिल्म के मुख्य किरदार में लारा क्रॉफ्ट यानी एलिसिया विकांडेर, डोमिनिक वेस्ट, वाल्टन गोग्गिन्स, हन्नाह जॉन कमें है फिल्म के डायरेक्टर रोर उठौग है। इस फिल्म सीरीज की ये तीसरी फिल्म है। पहली दो फिल्में सुपर हिट रही थी। उन फिल्मों में लारा क्रॉफ्ट का किरदार एंजेलिना जोली ने निभाया था। दोनों फिल्मे हिंदी में उपलब्ध है। दोनों फिल्में एक्शन थ्रिलर से भरपूर है। इस फिल्म में लारा क्रॉफ्ट का किरदार एलिसिया विकांडेर निभा रही है। फिल्म की कमाई अमेरिका में $57000000 से भी ज्यादा थी। इस फिल्म की रेटिंग 6.4 है। इस फिल्म का थीम एक्शन, एडवेंचर और फैंटेसी है।

Third party image reference
लारा क्रॉफ्ट फिर से अपने मिशन में कामयाब हो पाएगी?
        फिल्म की कहानी में लारा एक तेज तर्रार टीनेज लड़की है। उसके पिताजी वह जब छोटी थी तब ही उसको छोड़कर चले गए थे। लारा एकेली रह गई थी। अब लारा 21 साल की जवान लड़की बन चुकी है। उसने अपना रास्ता चुना लिया है। वह छोटा मोटा काम कर के अपना गुजारा चलाती है। पर उससे वह ज्यादा कुछ नही कर पाती। उसने तय किया है कि वह अपने पिता के साम्राज्य से दूर रहेगी। पिता के चले जाने के 7 साल बाद लारा ये समज नही पा रही है कि उनकी मौत की गुत्थी को कैसे सुलसुलजाये। उनके पिता के कहने के बावजूद वह एक काल्पनिक जगह पर जाने के लिए निकल पड़ती है। ये जगह जापान के किसी इलाके में थी। वह जब आइलैंड पर पहुंचती है तो उसके लिए खतरा मौजूद था। जब बड़ी छलावे वाली थी। अब लारा को इन सब खतरों से लड़ते हुए टॉम्ब तक पहुंचना है। उसे अपनी लिमिट से भी ज्यादा कोशिश कर के इस काम को अंजाम देना है। अब आगे की कहानी फिल्म से देखकर मालूम पड़ेगी।

Third party image reference
         लारा के पिताजी की मौत कैसे हुई? लारा का जीवन कैसा था? लारा को किस बात ने 7 साल तक दबा रखा था? लारा आइलैंड पर कैसे पहुंची? उसको क्या दिक्कते आई? टॉम्ब का रहस्य क्या है? और लारा अपने पिता के मौत का रहस्य सुलज़ा पाई? इन सारे सवालों के जवाब के लिए एक्शन से भरपूर सुपर हिट फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

Third party image reference
          ऐसी ही मजेदार और मनोरंजक न्यूज़ के लिए लाइक, कॉमेंट, शेयर और फॉलो जरूर कीजिए।

2 comments: